NBA के मूल्यांकनकर्ताओं ने की किंग्स के युवा खिलाड़ियों की प्रशंसा

The Athletic द्वारा प्रकाशित सर्वेक्षण में सैक्रामेंटो की युवा टीम को भविष्य में सफलता की सबसे अधिक संभावना वाली टीमों में से एक घोषित किया गया है।

अब जब सीजन समाप्त होने को है, समय आ गया है कि इस वर्ष के विकास का मूल्यांकन किया जाये।

सैक्रामेंटो ने 39-42 के साथ सभी प्री-सीजन अपेक्षाओं से बेहतर प्रदर्शन किया है और NBA के मूल्यांकनकर्ता उनके होनहार युवा खिलाड़ियों पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं।

The Athletic में प्रकाशित एक लेख में लीग के अधिकारियों, जिनमें स्काउट्स से लेकर बड़े पदाधिकारी शामिल हैं, ने इस बात पर चर्चा की है कि किस युवा टीम का भविष्य सबसे उज्ज्वल है।

इसके नतीजे सैक्रामेंटो के पक्ष में गये हैं। किंग्स को 12 वोटरों से 25 वोट मिले, जो केवल डैलस मैवरिक्स से कम हैं, जिन्हें 32 वोट मिले हैं।

ईस्टर्न कांफ्रेंस के एक असिस्टेंट कोच का कहना है - "डी आरोन फ़ॉक्स, बडी हील्ड, बोग्दान बोग्दानोविच, मार्विन बैगली, हैरी जाइल्स - सभी युवा प्रतिभा से भरे हुए हैं।

उस पर हैरिसन बार्न्स को और जोड़ दीजिये, जो फाइनल में खेल चुके हैं और जानते हैं कि उच्च स्तर पर जीतने के लिए क्या करना होता है।  और, अगर इस कोर के आस-पास इसी तरह के सही लोग जोड़े जाते रहे तो वे कितना तेज़-तर्रार खेलेंगे - इसका कोई हिसाब नहीं !"

एक पूर्व जनरल मैनेजर भी इन युवा खिलाड़ियों में अपार संभावनायें देखते हैं - "मुझे फ़ॉक्स में भविष्य का ऑल-स्टार नज़र आता है और टीम में कई अन्य खिलाड़ी (बैगली, हील्ड, बोग्दानोविच, जाइल्स) भी बहुत अच्छे हैं।"

नियमित सीजन के कार्यक्रम में एक गेम शेष रहते, सैक्रामेंटो को, 2005-06 सीजन के बाद पहली बार 40 जीत दर्ज कराने की उम्मीद है।

Related Content


NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter