किंग्सलाएभारत में परिवर्तक प्रभाव

सैक्रामेंटोकिंग्स के मालिक विवेकरणदिवेऔर सुविख्यात लैडडिवैक ने सायन अस्पताल मुंबई, भारत में यूनिसेफ़ समर्थित पोषण पुनर्वास वार्ड में परिवारों से मुलाक़ात की। सैक्रामेंटोकिंग्स,एक नया क्रांतिकारी कार्यक्रम- यूनिसेफ़ किडपॉवरका संस्थापक भागीदार है, जहाँ अमेरिकी बच्चों द्वारा अपनी दैनिक गतिविधि में किया गया प्रत्येक गोल सायन जैसे दुनिया भर के अस्पतालों में गंभीर रूप से कुपोषित बच्चों के लिए RUTF का अंशदान प्रवर्तित करता है।

एनबीए भारत के लिए बास्केटबॉलऑपरेशन्सके वरिष्ठ निदेशककार्लोसबैरोका ने मुंबई भारत में यूनिसेफ़ समर्थित पोषण पुनर्वास केंद्र में मज़ेदार समय बिताया। यह दौरा यूनिसेफ़,सैक्रामेंटोकिंग्स और एनबीए भारत की साझेदारी में आयोजित किया गया था।

परिवार ने3 दिसंबर को मुंबई, भारत के सयान अस्पताल में यूनिसेफ़ समर्थित एक यात्रा के दौरान सैक्रामेंटोकिंग्स और एनबीए भारत का अद्भुत स्वागत किया। किंग्स और एनबीए, अस्पताल के कर्मचारियों के साथ मिले और फिर पोषण पुनर्वास वार्ड का दौरा किया। सैक्रामेंटोकिंग्स,एक नया क्रांतिकारी कार्यक्रम -यूनिसेफ़ किडपॉवर का संस्थापक भागीदार है, जहाँ अमेरिकी बच्चों द्वारा अपनी दैनिक गतिविधि में किया गया प्रत्येक गोल गंभीर रूप से कुपोषित बच्चों के लिए RUTF का अंशदान प्रवर्तित करता है।

सैक्रामेंटोकिंग्स के अध्यक्षक्रिसग्रेंजर, यूनिसेफ़ के अमेरिकी फ़ंड के कर्मचारी मैटमेयर्सहॉन, पी.आर.लॉराब्रेडन के किंग्सवरिष्ठ निदेशक और बास्केटबॉलऑपरेशन्स के एनबीए वरिष्ठ प्रबंधक, सभी ने अपनी यात्रा के दौरानRUTF(उपयोग के लिए तैयारचिकित्सीय भोजन) का स्वाद चखा ताकि मुंबई, भारत में यूनिसेफ़ समर्थित पोषण पुनर्वास केंद्र का विनिर्माण देख सके। सैक्रामेंटोकिंग्स,एक नया क्रांतिकारी कार्यक्रम- यूनिसेफ़ किडपॉवर का संस्थापक भागीदार है, जहाँ अमेरिकी बच्चों द्वारा अपनी दैनिक गतिविधि में किया गया प्रत्येक गोल गंभीर रूप से कुपोषित बच्चों के लिए RUTF का अंशदान प्रवर्तित करता है।

 

Sacramento Kings President Chris Granger, U.S. Fund for UNICEF staffer Matt Meyersohn, Kings Senior Director of Communications Laura Braden and NBA India Senior Director of Basketball Operations all taste a sample of RUTF during a visit to see the production unit at the UNICEF supported Nutrition Rehabilitation Center in Mumbai, India. 

NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter