हमेशा के लिए बैंगनी रंग में रँगे हसन मिन्हाज

सैक्रामेंटो के ज़बरदस्त प्रशंसकों में से एक, कॉमेडियन हसन मिन्हाज से जानिये युवा टीम के बारे में उनकी राय।

डेविस में पले-बढ़े हसन मिन्हाज भले ही अब इस इलाक़े में नहीं रहते, लेकिन सैक्रामेंटो किंग्स से उनके दिल के रिश्ते अब भी उतने ही मज़बूत हैं।

जब उनसे पूछा गया कि वेस्ट कोस्ट लौटने पर, पहली बार गोल्डन वन सेंटर  में आकर उन्हें कैसा लग रहा है, तो मिन्हाज ने कहा, "यह मेरा नया घर है,  मैं आर्को एरीना में बड़ा हुआ था। इसलिए यह पल मेरे लिए बहुत ख़ास है। यह एरीना बहुत शानदार है और सैक्रामेंटो के फैन के तौर पर यहाँ आकर मुझे बहुत गर्व हो रहा है।"

उत्तरी कैलिफ़ोर्निया के अपने छोटे से दौरे के बीच, "पेट्रियट एक्ट" के होस्ट समय निकालकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ, फ़ीनिक्स सन्स के साथ किंग्स का गेम देखने आये। उन्होंने यहाँ की सभी सुविधाओं  दौरा किया, एक हाफ-कोर्ट शॉट लगाया, और टीम के मालिक विवेक रणदिवे के साथ बैठकर किंग्स को 112-103 से जीतते देखा। उनकी मुस्कान होठों में नहीं समा रही थी।

जब पूछा गया कि एक सेलिब्रिटी के रूप में वे किंग्स के निंदकों से कैसे निबटते हैं, तब उनके जवाब ने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें इस शहर से कितना प्यार है। "उन्हें यह पता नहीं है कि मैं जिसे चुनता हूँ हमेशा उसी का साथ निभाता हूँ। मैं तो 1992 से इनका फैन हूँ," मिन्हाज ने बताया।

“मैं उन पाँच "द फाइव" की बात कर रहा हूँ, जिनमें स्पड वेब, मिच रिचमंड, वेमन टिसडेल, दुआने कॉजवेल और लायनेल सिमंस शामिल थे। मैं तभी से किंग्स का डाई-हार्ड फैन हूँ," मिन्हाज बड़े उत्साह से बताते हैं।

उन्हें सैक्रामेंटो किंग्स के कुछ लेजेंड्स - बॉबी जैक्सन, व्लादे दिवाक और पेजा स्तोजाकोविच -  के साथ समय बिताने का भी मौक़ा मिला। सभी ने टीम के नए प्रैक्टिस केंद्र और एरीना में हसन का पुरज़ोर स्वागत किया।

“मुझे लगता है हमारी टीम ज़बरदस्त होने वाली है," मिन्हाज कहते हैं।" मुझे फ़ॉक्स और बैगली बहुत पसंद हैं। और हमारी टीम की एनर्जी का तो कहना ही क्या।"

“वैसे इस समय टीम में मेरे फ़ेवरेट प्लेयर फ़ॉक्स हैं," हसन ने बताया। फोर्थ क्वार्टर में जब नंबर 5 ने बॉल स्टील करके अविस्मरणीय विंडमिल डंक लगाया तब हसन का फैन होना स्पष्ट नज़र आया था।

रविवार की रात, लॉस एंजेलेस में होने वाले सैक्रामेंटो के मैच-अप से पहले, हसन ने सभी लेकर्स फ़ैन्स के लिए एक ख़ास सन्देश दिया।

“मैं न्यूयॉर्क में किंग्स का प्रतिनिधि हूँ और बैंगनी वर्दी की महिमा का गुणगान करता रहता हूँ। आपको ज़रा भी अंदाज़ा नहीं होगा कि मैं किंग्स को कितना प्यार करता हूँ।  मेरा तो यहाँ तक मानना है कि अगर आप किंग्स से प्यार नहीं करते तो आप NBA बास्केटबॉल से भी प्यार नहीं करते।"

Related Content


NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter