ब्लीचर रिपोर्ट के टॉप सौ में किंग्स के पाँच खिलाड़ी शामिल

मीडिया आउटलेट के बास्केटबॉल एसोसिएशन के खिलाड़ियों के मूल्यांकन में सैक्रामेंटो का बढ़िया प्रदर्शन

किंग्स ने वर्तमान सीजन में अब तक बहुत से लोगों की आँखें खोल दी हैं और हाल की ब्लीचर रिपोर्ट से भी यही ज़ाहिर होता है। 

सैकटाउन में भारी सांस्कृतिक परिवर्तन की लहर दिखायी पड़ रही है और इसमें टीम के सभी खिलाड़ियों के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन का बड़ा योगदान है।

इसके फलस्वरूप टॉप 100 खिलाड़ियों की रैंकिंग वाली ब्लीचर रिपोर्ट में पाँच खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

विली कॉले-स्टीन, नेमान्या ब्येलिका और बोगडन बोग्डानोविच क्रमशः 92, 91 और 90 रैंक पर हैं।

“[ब्येलिका  की] स्पेसिंग बॉल-हैंडल करने वालों और बड़े खिलाड़ियों के लिए नये दरवाज़े खोलती है," डैन फैवले और एडम फ्रोमैल ने लिखा है।

जहाँ तक विली का सवाल है, दोनों लेखकों ने उनके डिफेंस की विविधता की जमकर तारीफ़ की है। वे लिखते हैं - "वे सीमा रेखा के पास छोटे खिलाड़ियों को छकाते रहते हैं और बहुत सी स्थितियों में मज़े से अपने खेल का ढंग बदल लेते हैं।"

“बोगडन बोग्डानोविच अब किंग्स के स्कोर बढ़ाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं," सर्बियाई स्विंगमन के विषय में डैन फैवले और एडम फ्रोमैल का कहना है। “वे भले ही किंग्स के नंबर एक विकल्प न हों, लेकिन वे हर स्थिति में भरोसे के क़ाबिल हैं।"

सूची में अगला नाम है बडी हील्ड का, जिन्हें 67 नंबर पर रखा गया है। 

“बडी हील्ड बेहद ऑटोमैटिक हैं," लेखकों का कहना है। "अगर ऐसा ही जारी रहा तो लीग के इतिहास में वे, स्टीफन करी के बाद दूसरे ऐसे खिलाड़ी बन जायेंगे, जो हर गेम में कम से कम छह थ्री लगाने की कोशिश करते हैं और उनमें से 45 प्रतिशत में सफल होते हैं।"

रैंकिंग में सैक्रामेंटो का प्रतिनिधित्व करने वालों में 'फ़्लोर जनरल' डी आरोन फ़ॉक्स भी हैं जिन्हें 37 नंबर पर स्थान मिला है।

“फ़ॉक्स रिम के आसपास 73 प्रतिशत से अधिक शॉट निकाल रहे हैं, ज़्यादा बार और ज़्यादा बेहतर तरीके से सफल हो रहे हैं और विविधतापूर्ण फैसलों से विरोधियों के डिफ़ेंस को छका रहे हैं," फैवले और फ्रोमैल ने लिखा है।

“किसी टीम को दोबारा तैयार करने में सबसे कठिन काम होता है - टॉप-20 या उससे बेहतर चॉप वाले खिलाड़ी को ढूँढना। अगर फ़ॉक्स के हाल के प्रदर्शन को देखा जाये, तो स्पष्ट है कि किंग्स ने उसे ढूँढ लिया है।"

हालाँकि किंग्स के बहुत सारे प्रशंसक चाहते हैं कि उनके और अधिक खिलाड़ी रैंकिंग में शामिल हों और अधिक बेहतर रैंक हासिल करें, पर इतना तो स्पष्ट है कि टीम की बेहतरी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Tags

Related Content


NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter