ESPN को नज़र आती है किंग्स के प्ले-ऑफ़ में खेलने की संभावना

ESPN के ज़ैक लोवे ने किंग्स के डी आरोन फ़ॉक्स और उनके मोस्ट वैल्यूड प्लेयर स्तर के क़रीब पहुँचने पर लेख प्रकाशित किया है।

“वह सबसे ख़ास है - जिसने लीग में सबसे ज़्यादा चौंकाने वाले क्षण दिये।”

ESPN के ज़ैक लोवे ने अपने ताज़ातरीन लेख में जिस तरह डी आरोन फ़ॉक्स की तारीफ़ों के पल बाँधे है, यह तो उसकी छोटी-सी बानगी भर है।

नंबर 5 की MVP संभावनाओं और पूरी टीम के सुनहरे भविष्य के बारे में लोवे ने और भी बहुत कुछ लिखा है। 

“किंग्स की कहानी बेहतरीन है - ऐसी टीम जिसके सदस्यों के बीच सही तालमेल है और वे एकसाथ आगे बढ़ रहे हैं," लोवे का कहना है।

अपने लेख में उन्होंने डी आरोन के पहले वर्ष की उल्लेखनीय सफलता की चर्चा करते हुए लिखा है कि वे अपने समय से आगे चल रहे हैं और आने वाले एक-दो सीजन में प्ले-ऑफ़ में उनका खेल देखने लायक होगा।

लोवे की निगाह सिर्फ़ स्वीपा पर ही नहीं हैं।

“बैगली ने पिछले दो महीने में धमाकेदार प्रदर्शन किया है; वे और हैरी जाइल्स मिलकर एक अल्ट्रा-मॉडर्न फ्रंटलाइन तैयार करते हैं। बडी हील्ड और बोग्दान बोग्दानोविच शूटर, पासर और कटर के तौर पर उनके इर्द-गिर्द घूमते हैं; हील्ड तो इस पूरे सीजन ऑल-स्टार बनने के क़रीब रहे," लोवे का कहना है।



View this post on Instagram


NEVER. IN. DOUBT.

A post shared by Sacramento Kings (@sacramentokings) on

"[वे] एक सुपर टीम हैं, बस अभी युवा हैं, व्लादे कहते हैं। "मुझे उन पर विश्वास है। ये लड़के बहुत मेहनत करते हैं। इनमें प्रतिभा है। और जब यह सब एक साथ हो, तो कोई वजह नहीं कि आप सफल न हों।"

कोच जोएर्गेर को भी लगता है कि उनकी युवा टीम के सितारे बुलंद हैं, और उनकी बुलंदी में फ़ॉक्स की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

"हम लम्बे समय तक क़ायम रहने वाली सफलता चाहते हैं, ताकि जब हम प्ले-ऑफ़ तक पहुँचें - हो सकता है इस साल या अगले साल न पहुँच सकें - लेकिन जब भी पहुँचें, तब लगातार पाँच साल तक पचास-पचास जीत वाले सीजन खेल सकें,” जोएर्गेर कहते हैं।

डी आरोन के बारे में उनका कहना है - "लोग उनके साथ खेलना चाहते हैं।"

डी आरोन फ़ॉक्स के साथ जुड़े असिस्टेंट जैसन मार्च का कहना है - "वह तो अलग ही लेवल का है। वह खेल होने से पहले ही भाँप लेता है। जब आपका पॉइंट गार्ड अपने दूसरे ही साल में यह कर सकता है तो यह ख़ास ही हुआ न।"



View this post on Instagram


You can’t with us.

A post shared by Sacramento Kings (@sacramentokings) on

जहाँ तक स्वीपा का सवाल है, उन्होंने खुद को और पूरी टीम को अगले साल के पोस्ट सीजन की तयारी में जुट जाने का फैसला कर लिया है।

 

"अगले साल हम निश्चित रूप से प्ले-ऑफ़ में पहुंचेंगे," फॉक्स कहते हैं। “दस साल पहले क्या हुआ था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम सबका मानना है कि हम इसे संभव कर दिखाएंगे।"

Related Content


NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter