कैस्पी: ‘अब हमारे चमकने का समय है’

किंग्स के फॉरवर्ड खिलाड़ी ओमरी कैस्पी ने अपनी हाल की इस्रायल यात्रा और अपने व सैक्रामेंटो टीम के भविष्य के बारे में CBS स्पोर्ट्स के जेम्स हर्बर्ट से बातचीत की।
Developer

अपनी टीम के साथियों और दोस्तों के साथ इस्रायल की यात्रा से लौटने पर ओमरी कैस्पी ने CBS स्पोर्ट्स के जेम्स हर्बर्ट से बातचीत में अपने ग्रुप की यात्राओं, आने वाले सीज़न और कई अन्य विषयों पर चर्चा की।

इस्रायल की यात्रा

हर्बर्ट से बातचीत में कैस्पी ने कहा - “ज़ाहिर है कि यह बड़ा अद्भुत [यात्रा का] अनुभव था। लेकिन इसकी शुरुआत ऐसे हुई कि मैं चाहता था कि मेरे प्रिय दोस्त, मेरे साथी, मेरे टीम मेट्स, डी मार्कस, मेरे भाई, मेरे दोस्त ये सब मेरी तरफ की दुनिया को भी देखें”।

“जब भी हम कहीं जाते हैं, तो ये लोग मुझे अपने परिवार से मिलने, अपना घर देखने बुलाते थे, जबकि मुझे कभी इसका मौका नहीं मिल पाता था।”

किंग्स के साथ फिर जुड़ने पर

“मुझे सैक्रामेंटो अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छी टीम है। मुझे लगा कि मैं ऐसी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूँ, जो लगातार आगे बढ़ रही है और अगले साल प्ले ऑफ़ में भी खेलेगी। प्ले ऑफ़ में होने का मतलब है कि हम चैंपियनशिप जीतने की स्थिति में भी पहुँच सकते हैं। मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था,” CBS के साथ बात चीत में कैस्पी ने स्पष्ट किया।

“मुझे अपने संगठन पर भरोसा है, अपने कोच पर भरोसा है। हमारे पास लीग का सबसे अच्छा सेंटर है। ज़ाहिर है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।”

किंग्स के प्रशंसक

एक सवाल के जवाब में कैस्पी ने कहा  - “हमारे पास बड़े पक्के फ़ैन्स हैं। वे अपनी टीम से प्यार करते हैं। मैं और जगह भी रहा हूँ लेकिन किसी के साथ मेरा ऐसा जुड़ाव नहीं रहा,”।

“अब हमारे चमकने का समय है। अगले साल हमारे पास नया मैदान होगा। हमारे फ़ैन्स ने काफी कुछ सहा है। अब समय आ गया है कि हम एक नए वातावरण का निर्माण करें और जीत कर दिखायें।”

इस प्रश्नोत्तर सत्र का पूरा लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Content


NEXT UP:

  • Facebook
  • Twitter