किंग्स ने ईएससी की वेबसाइट शुरू की

सैक्रामेंटो, सीए – सैक्रामेंटो किंग्‍स ने आज शहर के मनोरंजन और खेल केंद्र (ईएससी) के लिए एक नई जानकारीपरक वेबसाइट और सोशल मीडिया प्रोफाइलों की शुरुआत की। साइट अब सैक्रामेंटोईएससी.कॉम पर लाइव है

सैक्रामेंटोईएससी.कॉम को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि वह प्रशंसक और आम जनता ईएससी संबंधी समाचारों और प्रगति के बारे में डेस्‍कटॉप या मोबाइल डिवाइसों के जरिए अपडेट रह सके। साइट पर नवीनतम एरिना रेंडरिंग, वीडियो, समाचार और प्रेस विज्ञप्तियां, टिकट संबंधी जानकारी, एक काउंटडाउन घड़ी, तोड़-फोड़ और निर्माण संबंधी कार्रवाइयों की लाइव वीडियो, और साथ ही नौकरी संबंधी नवीनतम जानकारियों के विवरण शामिल होंगे। निर्माण और विकास के आगे बढ़ने के साथ-साथ, और भी इंटरेक्टिव खूबियां डाली जाएंगी।

किंग्‍स के प्रेसिडेंट क्रिस ग्रैंजर ने कहा, ''हम शहर के मनोरंजन और खेल केंद्र के संबंध में सभी जानकारियों के लिए एक इंटरेक्टिव स्रोत प्रस्‍तुत करते हुए हमें हर्ष हो रहा है। नई वेबसाइट और सोशल मीडिया प्रोफाइल लोगों को जानकारियां प्रदान करेंगे और हमारे प्रशंसकों को इस परियोजना से और भी बेहतर तरीके से जोड़े रखेंगे। हमारे एनबीए 3.0 सिद्धांत की संगति में, हम हमेशा विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ प्रशंसकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए नवीनतम वेब तकनीकों और सोशल मंचों को समाहित करने के लिए काम कर रहे हैं।''                                     

डाउनटाउन प्‍लाजा को तोड़ने और पुन:उपयोग का काम मई-जुलाई 2014 में नियत है और ध्‍वंस का काम जुलाई 2014 में शुरू होगा और निर्माण कार्य 2014 की सर्दियों में आरंभ होगा। एनबीए के 2016-17 सीज़न के लिए, अक्‍टूबर 2016 तक ईएससी को पूरा कर लिया जाएगा।                      

अधिक जानकारी के लिए, सैक्रामेंटोईएससी.कॉम, फेसबुक, ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर जाएं। इसके अलावा, प्रशंसकों को हैशटैग #पॉवरफॉरवर्ड का उपयोग करने के लिए प्रोत्‍साहित किया जाता है।

Tags